सुनील दत्त को पर्दे पर उकेरेंगे, अमिताभ?

Thursday, January 8, 2015

A A

अमिताभ बच्चन-बिग बी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: यदि सब कुछ ठीक रहा तो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, सुनील दत्त के बायोपिक में उनके किरदार में नजर आयेंगे. बालीवुड में बच्चन परिवार तथा दत्त परिवार में खासी दोस्ती है तथा दत्त परिवार भी चाहता है कि सुनील दत्त के रोल को अमिताभ ही करें. अभी तक केवल सुनील दत्त के बायोपिक में अमिताभ बच्चन को लेने की बात चल रही है जिसके लिये अमिताभ ने हां नहीं किया है. अमिताभ बच्चन के हां करने के बाद इस फिल्म पर काम शुरु हो जायेगा.

वहीं, दत्त परिवार के करीबी रणबीर कपूर को इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार के रूप में पसंद किया जा रहा है. यह भी चर्चा है कि रणबीर कपूर को संजय दत्त के किरदार में फिट बैठने के लिये अपने शरीर को उनके समान बनाना पड़ेगा.

चल रही चर्चा के अनुसार इसमें सुनील दत्त का नरगिस से विवाह, उनकी कैंसर से दर्दनाक मृत्यु तथा संजय दत्त के जीवन के कठिन क्षणों को पर्दे पर उकेरा जायेगा. बालीवुड के जानकारों का मानना है कि सुनील दत्त जैसी शख्सियत को पर्दे पर मूर्त रूप देना हर किसी के बस की बात नहीं है. इसीलिये, अमिताभ से सुनील दत्त का किरदार कराये जाने की बात चल रही है.

सुनील दत्त के समान अमिताभ बच्चन भी अपने निजी जीवन में अत्यंत सभ्य तथा विनम्र हैं. भारत वर्ष में सुनील दत्त को अपने अभिनय ही नहीं बल्कि अपने शराफ़त के लिये भी जाना जाता था. अब सब कुछ अमिताभ बच्चन पर निर्भर करता है कि क्या वे सुनील दत्त के बायोपिक के लिये तैयार हो जाये हैं या नहीं? यदि अमिताभ, सुनील दत्त के किरदार के लिये राज़ी हो जाते हैं तो यह बालीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी.

Tags: , , , , , ,