‘शमिताभ’ खुश हुआ!

Tuesday, February 10, 2015

A A

अमिताभ बच्चन- 'शमिताभ'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के ‘मोकांम्बो’ के समान ही फिल्म ‘शमिताभ’ के अमिताभ खुश होते हैं जरूरत है सिर्फ उन पर प्रतिक्रिया की. ठीक ‘मिस्टर इंडिया’ के ‘मोकांम्बो खुश हुआ’ के तर्ज पर अमिताभ ने अपने ब्लॉग में जाहिर किया है कि ‘शमिताभ खुश हुआ.’ उनकी खुशी का कारण है फिल्म ‘शमिताभ’ को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म ‘शमिताभ’ में दरअसल अमिताभ व धनुष के आपसी अहंकार को बखूबी फिल्माया गया है. फिल्म ‘शमिताभ’ का नामकरण भी अमिताभ तथा धनुष के नामों को मिलाकर किया गया है. अभिनेता अमिताभ बच्चन की हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘शमिताभ’ को ताजा विषय-वस्तु और मुख्य कलाकारों के शानदार अभिनय की वजह से काफी सराहना मिल रही है. फिल्म को मिल रही प्रतिक्रियाओं से खुश हुए अमिताभ ने कहा कि इस तरह की प्रतिक्रियाओं से फिल्म की साख बढ़ती है.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग ‘एसआरबच्चन डॉट कॉम’ पर रविवार को लिखा, “फिल्म ‘शमिताभ’ की समीक्षाएं पढ़ रहा हूं. ऐसी प्रतिक्रियाएं फिल्म की साख, विचार और प्रदर्शन को बढ़ाती हैं और कलाकार के लिए बड़ा प्रोत्साहन होती है. कई सारे रंग ऊपरी होते हैं, लेकिन बिना शुबहा जो आखिर में रहती है, वह है कड़ी मेहनत.”

फिल्मकार आर. बाल्की निर्देशित ‘शमिताभ’ छह फरवरी को प्रदर्शित हुई थी. फिल्म में अभिनेता धनुष और नवोदित अभिनेत्री अक्षरा हासन ने भी मुख्य भूमिका निभाई है.

Tags: , , ,