बेटिया घर की आत्मा: अमिताभ

Friday, November 14, 2014

A A

अमिताभ-आराध्या

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड के महानायक अमिताभ ने बेटियों की व्याखा घर की आत्मा के रूप में की है. अमिताभ ने लिखा है बेटियां परिवार की सर्वोच्चय सदस्य होती हैं जो सबका ख्याल रखती है तथा परामर्श देती है. जाहिर है कि अमिताभ बच्चन अपने परिवार की बेटी आराध्या से अत्यंत प्रभावित हैं. अमिताभ बच्चन ने पहले भी जाहिर किया था कि वे ‘बेटी आराध्या’ को सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. मेगास्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि बेटियां बहुत खास होती हैं, और वे परिवार को जोड़े रखने में भी मदद करती हैं. अपने आधिकारिक ब्लॉग एसआरबच्चन डॉट टम्बलर डॉट कॉम में उन्होंने लिखा, “बेटियां खास और बहुत खास होती हैं. वे घर की आत्मा बन जाती हैं. वे उस गर्मजोशी या अपनेपन की वजह हैं जो हम सभी को अपना बना लेता है.”

“वे विश्लेषण करती हैं, हिदायत देती हैं, रक्षा करती हैं, नियम बनाती हैं और उस नाजुक धागे को आगे बढ़ाती हैं, जो पूरे परिवार को एक साथ बांधे रखता है.

साथ ही उन्होंने कहा, “वे आशय हैं. वे परामर्शदाता हैं. वे ख्याल हैं. वे पथप्रदर्शक हैं. वे सर्वोच्च हैं.”

अमिताभ बच्चन ने इसके बाद दीपिका पादुकोण के साथ अपनी फोटो भी शेयर की, जिनके साथ वह कोलकाता में ‘पीकू’ फिल्मा रहे हैं. अमिताभ खुद अपने परिवार की ‘बेटी आराध्या’ पर जान छिड़कते हैं.

Tags: , , , ,