‘पा’ 72वें जन्मदिन पर ‘रिटर्न गिफ्ट’ देंगे

Thursday, October 9, 2014

A A

अमिताभ बच्चन- फिल्म पा में.

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: ‘पा’ फिल्म में अपने अभिनय से सबकों मात दे देने वाले अमिताभ अपने 72वें जन्म दिवस पर अपने प्रसंसकों को डिजिटल गिफ्ट देंगे. महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर की अपने 72वें जन्मदिन पर प्रशंसकों को चौंकाने की योजना है. वह शनिवार को कुछ सौभाग्यशाली प्रशंसकों को निजी वीडियो संदेश और डिजिटल हस्ताक्षरित पोस्टर भेजेंगे. अमिताभ बुधवार से शुरू हो रहे ‘एबी72 विशिज’ पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वालों और ट्विटर पर उन्हें ‘फॉलो’ करने वाले सभी प्रशंसकों को जवाब देंगे.

इन भाग्यशाली प्रशंसकों को विशेष रूप से अमिताभ के ऑटोग्राफ वाला पोस्टर मिलेगा. इसके अलावा प्रशंसकों में से एक को बिग बी द्वारा विशेष रूप से रिकॉर्ड किया गया एक निजी वीडियो संदेश मिलेगा.

अमिताभ ने एक बयान में कहा, “मैं हर साल दुनियाभर में मौजूद अपने प्रशंसकों से मिलने वाले प्यार और स्नेह से अभिभूत हो जाता हूं. इस साल मैंने प्यार का आदान-प्रदान करने का यह अनूठा तरीखा ढूंढा है.

हालांकि संदेश एक डिजिटल माध्यम से पहुंचता है, इसके बावजूद मेरे लिए यह उतना ही व्यक्तिगत है जितना एक-एक व्यक्ति मुझे बधाई देता है.” फिल्म ‘सात हिन्दुस्तानी’ से अपने फिल्मी सफऱ को शुरु करने वाले अमिताभ ने इन 72 सालों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं.

Tags: , , , ,