आम इंसान ही सेलिब्रिटी बनता है: अमिताभ

Thursday, September 25, 2014

A A

अमिताभ बच्चन -केबीसी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘केबीसी’ के एक महिला प्रतियोगी को अमिताभ बच्चन ने बताया कि सेलिब्रिटी भी आम इंसान की तरह अपने रोजमर्रा के कार्य करते हैं. ‘केबीसी’ के एक शो के दौरान महिला प्रतियोगी के द्वारा पूछे गये सवाल के जवाब में बालीवुड के महानायक ने बताया कि सेलिब्रिटी भी आम इंसान की तरह से ही जिंदगी जीते हैं. इसका खुलासा बालीवुड के ‘बिग बी’ तथा केबीसी के मेजबान अमिताभ बच्च्न ने अपने ब्लाग के माध्यम से किया है.

‘केबीसी’ के शो के दौरान महिला प्रतियोगी ने कहा कि वह सोचती थी कि सेलिब्रिटी कैसे अपने रोजमर्रा के काम कर पाते होंगे. उल्लेखनीय है कि अमिताभ बच्चन ने एक आम इंसान की तरह से ही ‘सात हिन्दुस्तानी’ तथा ‘आनंद’ फिल्म में काम किया था. उनकी छवि में बदलाव ‘जंजीर’ की सफलता तथा ‘दीवार’ जैसी फिल्मों से आई. उसके बाद भी अमिताभ बच्चन ने ‘बागवान’ तथा ‘भूतनाथ’ जैसी फिल्मे की. आज अमिताभ बच्चन भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के होस्ट हैं.

जाहिर सी बात है कि लोगों के मन में यह सवाल उठता रहा है कि सेलिब्रिटी कोई खास इंसान होते हैं. अमिताभ बच्चन के अपने ब्लाग पर दिये स्पष्टीकरण से केबीसी के प्रतियोगी महिला के अलावा अन्य लोगों की भी जिज्ञासा शांत हो गई है कि सेलिब्रिटी आम इंसान होते हैं या खास इंसान.

Tags: , , , , , , , ,