अमिताभ बोले-जया को माफी दईदो

Friday, November 7, 2014

A A

अमिताभ बच्चन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: जया बच्चन के हालिया बयान के कारण अमिताभ बच्चन ने अपने पारिवारिक मित्र शाहरुख खान से माफी मांगी है. बावीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने किंग खान शाहरुख खान को एसएमएस भेज कर जया द्वारा उनकी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर पर किये गये कमेंट पर खेद व्यक्त किया है. जया बच्चन ने एक समारोह में टिप्पणी की थी कि फिल्म हैप्पी न्यू ईयर हाल के वर्षों में उनके द्वारा देखी गई फिल्मोंमें सबसे बकवास है तथा इसके लिये उन्होंने अपने बेटे अभिषेक से कहा भी है कि इस तरह की भूमिका न किया करें. खबर, बालीवुड के दो शिखर परिवारों के बीच की थी इसलिये मीडिया की सुर्खिया बन गई.

विनम्र अमिताभ बच्चन ने इस खबर के आम होते ही तुरंत शाहरुख खान को एसएमएस भेजकर खेद व्यक्त किया. खबर है कि अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन तथा ऐश्वर्या राय को भी शाहरुख खान के घर भेजा था. जहां पर शाहरुख खान के न होने पर उनकी पत्नी गौरी ने दोनों का स्वागत किया.

उल्लेखनीय है कि बच्चन तथा खान परिवार में अच्छी दोस्ती है तथा कई परिवारिक कार्यक्रमों में उन्हें साथ देखा जा सकता है. जया की नकारात्मक टिप्पणी के बाद उस पर खासा हंगामा मचा था. लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने माफी मांग कर मामले को सुलझाने की कोशिश की है. हालांकि शाहरुख खान ने इस मुद्दे पर अपनी ओर से कोई टिप्पणी नहीं की है. लेकिन माना जा रहा है कि इस माफीनामे के बाद मामला आगे नहीं बढ़ेगा.

Tags: , , , , , , , , , , ,