अमीषा पटेल को बोल्ड सीन से आई शर्म

Wednesday, June 12, 2013

A A

अमीषा पटेल

मुंबई | संवाददाता: अमीषा पटेल की नई फिल्म शार्टकट रोमियों चर्चा में है. कहा जा रहा है कि फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य थे, जिन्हें फिल्माये जाने के बाद देखने पर वे गहरे आपत्तिजनक लगे. इसके बाद अमीषा ने उन्हें फिल्म से काटने के लिये कह दिया. अमीषा का कहना था कि इन दृश्यों को देख कर उन्हें शर्म आ गई. कोई फिल्म अगर परिवार के लोगों के साथ देखे जाने लायक नहीं है तो यह मेरे लिये स्वीकार्य नहीं है.

अमीषा पटेल की इस फिल्म की कहानी के बारे में बताया गया है कि ‘शॉर्टकट रोमियो’ में वे अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी से ऊब चुकी धनवान महिला के रोल में हैं. अपने पैसों के बल पर अपनी काम इच्छा की तृप्ति के लिए वह बाहरी ज़रिया अपनाती हैं और ‘शॉर्टकट रोमियो’ के चंगुल में फंस जाती हैं.

फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि इस फिल्म के लिये कुछ अंतरंग दश्य फिल्माए जाने थे, उसके लिये अमीषा तैयार नहीं थीं. लेकिन जब निर्देशक सुसी गणेश ने अनुरोध किया तो अमीषा इसके लिये तैयार हो गईं. लेकिन जब फिल्म को अमीषा ने देखा तो उन्होंने साफ तौर पर इन दृश्यों को हटाने के लिये गणेश को कह दिया. ऐसे समय में जबकि हिंदी फिल्मों की अभिनेत्रियां अधिक से अधिक अंतरंग दृश्यों के लिये तैयार रहती हैं, अमीषा का इंकार उन्हें असली बोल्ड अभिनेत्री की श्रेणी में ला कर खड़ा करता है.

Tags: , , ,