नाबालिगों को वेश्यावृत्ति में झोंकने वाली धराई

Thursday, January 30, 2014

A A

अपहरण

अम्बिकापुर | संवाददाता: अम्बिकापुर नगर के कोतवाली थाना अंतर्गत खालपारा मोहल्ले की एक महिला को पुलिस ने दो नाबालिग युवतियों को काम के बहाने एवं शादी का झांसा दिलवाकर वैश्यवृत्ति में झोंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है कि अंबिकापुर नगर की एक नाबालिग युवती को बिलासपुर के हॉस्टल में काम करवाने एवं पढ़ाने के नाम पर खालपारा की सीता बुनकर ने अपने पड़ोस में रहने वाली अनिता बड़ा एवं उत्तरप्रदेश का करण नामक युवक के साथ मिलकर गुजरात राज्य के सूरत में ले जाकर वैश्यावृत्ति के झांसे में झोक दिया था.

वहीं इसी सरगना के करण नामक युवक ने उक्त दोनों महिलाओं के साथ मिलकर अम्बिकापुर रेलवे स्टेशन के पीछे स्थित क्षेत्र से एक अन्य नाबालिग युवती को शादी का झांसा देकर गुजरात राज्य ले गया था. जहां से उक्त दोनों नाबालिग युवती भाग कर कुछ दिन पूर्व ही अम्बिकापुर नगर पहुंची थी, जहां कोतवाली एवं गांधीनगर पुलिस ने उक्त नाबालिग युवती के रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए जांच में जुट गई थी.

इसी तारतम्य में कोतवाली पुलिस ने 30 जनवरी की सुबह तस्करी की सरगना सीता बुनकर को खालपारा से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां उसे जेल भेज दिया गया. वहीं सरगना
में शामिल दो अन्य सदस्य अनिता बड़ा एवं करण अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. जिनकी पुलिस सरगर्मी से खोजबीन कर रही है.