जनसम्पर्क में जुटे अमर

Sunday, October 13, 2013

A A

अमर अग्रवाल बिलासपुर

बिलासपुर | संवाददाता: भाजपा के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य एवं नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल चुनाव के नज़दीक आते ही जनसम्पर्क में जुट गए हैं. चार दिनों की धार्मिक यात्रा के बाद गुरुवार को वापस बिलासपुर पहुँचे श्री अगवाल ने शुक्रवार से ही व्यक्तिगत तौर पर शहर के जोन क्रमांक एक में अपने खास करीबियों से मुलाकात करना शुरु कर दिया.

बताया जा रहा है कि श्री अग्रवाल के पहले दिन का वार्डों में प्रवास के मद्देनज़र रूट चार्ट काफी पहले से ही बना लिया गया था. इसी क्रम में वार्ड के प्रमुख कार्यकर्ताओं ने उनके आने से पहले ही जिन घरों में मुलाकात करनी है में जा रहे हैं और समय तय कर रहे हैं. तय समय के अनुसार श्री अग्रवाल चुनिंदा लोगं की टीम के साथ संबंधितों के घर पहुँचकर उनसे सीधे मुलाकात कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि पहले दौर में श्री अग्रवाल शहर के सामाजिक पदाधिकारियों व समाज प्रमुखों के साथ ही ऐसे प्रभावशाली लोगों से मुलाकात कर रहे हैं जिनका सीधा दखल सामाजिक मतदाताओं के बीच है. इनसे मुलाकात करने के दौरान श्री अग्रवाल विधानसभा चुनाव के दौरान सहयोग की अपील भी कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि शहर के प्रमुख लोगों से संपर्क करने के बाद श्री अग्रवाल 19 अक्टूबर के बाद से सीधे जमीनी कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे और उन्हें चुनाव के लिए जरूरी दिशा-निर्देश देंगे.

Tags: , , ,