‘उड़ता पंजाब’ Risky

Friday, April 17, 2015

A A

आलिया भट्ट

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ आलिया भट्ट के करियर के लिये रिस्की है यह स्वंय उसका मानना है. ‘उड़ता पंजाब’ पर आलिया भट्ट का करियर दांव पर लगा है क्योंकि इसमें सफलता उसकी बॉलीवुड में नींव को पक्की कर देगी. आलिया भट्ट का किरदार फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में मुश्किलों भरा है जिसे उसने बखूबी निभाया है. फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के बारे में कहा कि यह उनके करियर का सबसे बड़ा जोखिम है. आलिया ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंनें एक रईस परिवार की लड़की की भूमिका निभाई थी. उसके बाद उन्होंने ‘टू स्टेट्स’ और ‘हाईवे’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया.

बकौल आलिया ‘उड़ता पंजाब’ में उन्होंने अपने अब तक के करियर की सबसे मुश्किल भूमिका निभाई है.

आलिया ने सोमवार को यहां पत्रिका ‘मिस वोग’ के पहले संस्करण के लांच पर कहा, “जो फिल्म मैं इस समय कर रही हूं, वह मेरे अब तक के करियर का सबसे बड़ा जोखिम है.”

उन्होंने कहा, “मैं अभी फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती, लेकिन यह जरूर कह सकती हूं कि मेरे लिए आज तक की सबसे मुश्किल फिल्म और भूमिका है.”

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद कपूर, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ जैसे कलाकार भी काम कर रहे हैं.

Tags: , ,