मोटी चमड़ी वाले टिकते हैं बालीवुड में: आलिया

Sunday, July 27, 2014

A A

आलिया भट्ट- अदाकारा

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: आलिया भट्ट का मानना है कि फिल्मी दुनिया में टिके रहने के लिये मोटी चमड़ी का होना लाभदायी रहता है. आलिया कहना है कि मोटी चमड़ी से आलोचनाओं तथा नकारात्मक बातो से निपटने में आसानी होती है. आलिया ने एक विशेष बातचीत में कहा, “अपनी आलोचनाएं और सराहना मैं हमेशा स्वीकार करती हूं, लेकिन मोटी चमड़ी फिल्म जगत में काम आती है.”

अपने बारे में दर्शकों की तीखी प्रतिक्रियाओं से बेपरवाह आलिया ने शुक्रवार शाम ऑनलाइन वीडियो चैट की सुविधा प्रदान करने वाले मंच गूगल हैंगआउट पर अपने प्रशंसकों के साथ खूबसूरती और फैशन पर बातें की. आलिया मेकअप ब्रांड मेबीलाइन न्यूयार्क की ब्रांड एंबेसडर हैं.

बिंदास आलिया को वीडियो चैट का विचार बेहद पसंद आया. उन्होंने कहा, “हम हर वक्त अलग-अलग शहरों में अपनी फिल्म के प्रचार के लिए जाते रहते हैं. लेकिन हैंगआउट के माध्यम से ऑनलाइन वीडियो चैट का अनुभव बिल्कुल अलग था. प्रौद्योगिकी ने किसी उत्पाद के लिए दर्शकों और उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया जानने को काफी आसान बना दिया है.”

आलिया सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर भी सक्रिय हैं और अपने 18 लाख से ज्यादा प्रशंसकों से ट्विटर पर बातें भी करती हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या उनके ट्विटर अकाउंट के प्रबंधन का जिम्मा उन्होंने निजी टीम को दिया है, आलिया ने कहा, “नहीं मेरे पास ऐसी कोई टीम नहीं है. मैं अपना ट्विटर अकाउंट खुद देखती हूं.”

Tags: , ,