‘गब्बर’ के बगैर मदद करेंगे अक्षय

Thursday, April 30, 2015

A A

अक्षय कुमार

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: नेपाल के भूकंप पीड़ितों की मदद के लिये अक्षय गब्बर के वापस आने तक का इंतजार नहीं कर सकते हैं. उन्होंने साफ किया है कि वे बिना ‘गब्बर इज बैक’ की पहली दिन की कमाई के स्वंय ही नेपाल की मदद कर सकते हैं. इससे पहले अफवाह उड़ी ती कि अक्षय ने कहा है कि फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ के पहले दिन की कमाई नेपाल के भूकंप पीड़ितों को दे दिया जाये. आने वाली फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ के पहले दिन की कमाई नेपाल भूकंप पीड़ितों को दान करने की अफवाह के बारे में फिल्म के नायक अक्षय कुमार का कहना है कि ऐसे फैसले फिल्म के निर्माताओं द्वारा लिए जाते हैं. अक्षय ने यह भी कहा कि उन्हें नेपाल भूकंप पीड़ितों की मदद में अपना योगदान देने के लिए किसी फिल्म की कमाई पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा.

अक्षय ने अपनी यह राय ट्विटर पर जाहिर की.

उन्होंने लिखा, “अफवाह है कि मैं ‘गब्बर इज बैक’ के पहले दिन की कमाई नेपाल भूकंप पीड़ितों को दे रहा हूं. पहली बात तो यह कि मैं फिल्म का निर्माता नहीं हूं, तो ऐसे फैसले मैं नहीं ले सकता, दूसरी बात यह कि अपना योगदान देने के लिए मुझे फिल्म प्रदर्शित होने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा.”

कृष निर्देशित फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ के निर्माता संजय लीला भंसाली और वियाकॉम18 मोशन पिक्च र्स हैं.

फिल्म 2000 में आई तमिल फिल्म ‘रमना’ की हिंदी रीमेक है. श्रुति हासन और सुनील ग्रोवर ने भी फिल्म में काम किया है. फिल्म एक मई को सिनेमाघरों में आ रही है.

Tags: , ,