नहीं था अकील का थप्पड़ FIX: गौहर खान

Tuesday, January 6, 2015

A A

गौहर खान

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: गौहर खान ने कहा है कि उन्होंने थप्पड़ खाने के लिये अकील को न तो पैसे दिये थे न ही उसे फिल्मों का लालच दिया था. गौहर खान ने अकील के इस दावे को झूठा बताया है जिसमें कहा गया है कि गौहर को ‘थप्पड़’ पूर्व नियोजित तथा पब्लिसिटी पाने की कोशिश थी. अकील ने यह भी दावा किया कि उसे ‘थप्पड़’ मारने के एवज में पैसे तथा फिल्में मिलने का दिलासा दिया गया था. गौहर खान ने अकील जैसे आरोपियों को फिल्म या टेलीविजन जगत से जुड़ी लड़कियों के लिए खथरा करार देते हुए उसे जघन्य अपराधी बताया. गौहर खान को पड़े थप्पड़ पर किये जा रहे दावों तथा प्रतिदावों के बीच में गौहर को खूब ‘पब्लिसिटी’ मिल रही है इससे तो गौहर भी इंकार नहीं कर सकती है. अभिनेत्री गौहर खान को थप्पड़ मारने वाले युवक ने यह कहकर सनसनी मचा दी है कि यह ‘पब्लिसिटी स्टंट’ था और अभिनेत्री ने ही उसे ऐसा करने के लिए पैसे दिए थे. हालांकि, गौहर का कहना है कि यह बेहद हास्यास्पद दावा है. गौहर मुंबई में नवंबर में एक रियलिटी शो की मेजबानी कर रही थीं. उसी दौरान मोहम्मद अकील मलिक नामक युवक ने उन्हें छोटे कपड़े पहनने की वजह से सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था.

अकील ने अब दावा किया है कि गौहर ने खुद को थप्पड़ मारने के लिए उसे पैसे दिए थे. इसके अलावा उसे फिल्म में एक भूमिका दिलाने का भी वादा किया था.

गौहर ने एक बयान में कहा, “यह मुझ पर हमला करने के आरोपी द्वारा किए गए सर्वाधिक हास्यास्पद दावे पर मेरी ओर से एकमात्र प्रतिक्रिया है कि वह जेल गया और इसे साबित करने के लिए बाहर आया कि भारत में लड़कियों और खासकर फिल्म या टेलीविजन जगत से जुड़ी लड़कियों के लिए वह एक खतरा है.”

गौहर ने कहा, “इस आदमी का दावा, इसने जो जघन्य अपराध किया है, उससे बच निकले का प्रत्यक्ष प्रयास है. यह पूरी तरह फर्जी और बकवास कहानी है, जो उन लोगों को आकर्षित करती है, जिनका मानना है कि हमारा कानून उन्हें इस तरह की निराधार कहानियों की बदौलत बच निकलने देगा.” वैसे गौहर के इस बात में वजन है कि थप्पड़ मारने का आरोपी सजा से बच निकलने के लिये इस तरह की बात कर रहा है.

Tags: ,