जोगी ने कहा प्रधानमंत्री मोदी फेल

Monday, October 12, 2015

A A

अजीत जोगी-पूर्व मुख्यमंत्री

रायपुर | समाचार डेस्क: अजीत जोगी ने कहा प्रधानमंत्री मोदी चुनावी वादे पूरा करने में फेल हो गये हैं. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस के नेता अजीत जोगी ने आरोप लगाया कि मोदी ने अपने चुनावी वादों के अनुसार न तो महंगाई को कम किया है और न ही भ्रष्ट्राचार पर अंकुश लगा पाये है.

अजीत जोगी ने भ्रष्ट्राचार पर बोलते हुये कहा कि मध्यप्रदेश व्यापमं में पचास लोगों की मौत और सौ से ज्यादा एफआईआर दर्ज हुई. ललित गेट कांड में भ्रष्टाचार तथा 45 हजार करोड़ के फर्जीवाड़े में फंसी राजस्थान सरकार पर मौन साधकर मोदी ने दोमुंहे चरित्र को उजागर किया है.

प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष करते हुये अजीत जोगी ने कहा लोकसभा चुनाव में ‘बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार’ का नारा दिया गया था. उन्होंने कहा जून 2014 की तुलना में महंगाई की मार गरीबों की पीठ से पेट तक पहुंच चुकी है. दिल्ली चुनाव में मोदी ने कहा था कि मैं सौभाग्यशाली हूं, क्योंकि विदेशों कच्चे तेल के भाव कम हो गए, इसलिए जनता को भाजपा को ही वोट देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार के मामले बढ़े हैं, जिनमें भाजपा शासित राज्यों मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र ने नए-नए आयाम स्थापित किए हैं.

Tags: , , ,