मैं जनता की मांग पर ‘बिग बॉस’ में वापस: एजाज

Tuesday, December 30, 2014

A A

एजाज खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: मॉडल से एक्टर बने एजाज खान को जनता की मांग पर ‘बिग बॉस’ के विशेष शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में वापस बुलाया गया है. इससे पहले ‘बिग बॉस 7′ में एजाज तीसरे स्थान पर रहे थे परन्तु इन्होंने दर्शकों का खासा मनोरंजन किया था. इसीलिये एजाज का मानना है कि उन्हें जनका की मांग पर ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में बुलाया गया है. उल्लेखनीय है कि एजाज खान ने ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘रहे तेरा आशीर्वाद’ और ‘कहानी हमारे महाभारत की’ जैसे सीरियलों में काम किया है. एजाज खान ने आश्वस्त किया है कि ‘बिग बॉस’ के विशेष शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में वे सभ्य बने रहेंगे तथा किसी तरह की समस्या पैदा नहीं करेंगे. अभिनेता एजाज खान टेलीविजन रियलिटी ‘बिग बॉस 8′ में चुनौती देने वाले के रूप में दाखिल होने जा रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें जनता की मांग पर बुलाया गया है और वह इस बार भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे. एजाज एक विशेष कड़ी ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ का हिस्सा होंगे, जिसकी मेजबान फिल्मकार फराह खान होंगी.

‘बिग बॉस 8′ के मेजबान सलमान खान 3 जनवरी, 2015 को शो के पांच चैंपियन के नामों की घोषणा करेंगे. इसके बाद ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ लांच होगा.

एजाज ‘बिग बॉस 7′ में अपनी ‘लवर ब्वॉय’ की छवि और साथी प्रतिभागी गौहर खान को पटाने की तिकड़म की वजह से चर्चाओं में रहे थे. उन्होंने कहा कि मौजूदा संस्करण के प्रतिभागी शो की टीआरपी नहीं बढ़ा पाए हैं, इसलिए ‘बिग बॉस’ ने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपने ‘ट्रम्प कार्ड’ को बुलाया है.

एजाज ने कहा, “मैं जनता की मांग पर ‘बिग बॉस’ हाउस में वापस जा रहा हूं. मेरे लिए यह घर वापसी जैसा है. मेरे खयाल से जब सप्ताहांत में सलमान खान वहां होते हैं, तो सभी प्रतिभागियों के असल चेहरा सामने होते है, लेकिन सप्ताह के बाकी दिनों में सारे प्रतिभागी नकाब ओढ़ लेते हैं.”

Tags: , , , ,