‘जज्बा’ की झलक ऐश्वर्या के नाम

Saturday, November 1, 2014

A A

ऐश्वर्या राय बच्चन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेत्री ऐश्वर्य राय शनिवार को 41 साल की हो गईं. उनके जन्मदिन को एक तरफ उनका परिवार जहां यादगार तरीके से मनाना चाहता है, वहीं निर्देशक संजय गुप्ता ने आनेवाली फिल्म ‘जज्बा’ की झलक उन्हें जन्मदिन पर उपहार स्वरूप भेंट किया.

गुप्ता ने कहा, “यह विचार काफी देर से मेरे दिमाग में आया कि क्यों न फिल्म ‘जज्बा’ के तीन मिनट की झलक तैयार की जाए और ऐश्वर्य को जन्मदिन पर उपहार में दिया जाए. मैंने उन्हें इस बारे में पता नहीं चलने दिया और करीब 18 घंटे तक मेहनत कर इसे तैयार किया.”

फिल्म ‘जज्बा’ की झलक ऐश्वर्य को उनके 41वें जन्मदिन पर मिलने वाले ढेर सारे उपहारों में से एक है. एक सूत्र की मानें तो अभिषेक ने उनके लिए दुबई से खरीददारी की है, जहां वह अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के प्रचार के लिए गए थे. इसके अलावा बेटी आराध्या ने अपनी मम्मी के जन्मदिन के लिए अपने हाथों से बर्थ-डे कार्ड बनाया है.

बच्चन परिवार से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि इस साल ऐश्वर्य के पास जन्मदिन मनाने के कई कारण हैं. उनके पति अभिषेक बच्चन की फिल्म सुपरहिट हुई है और वह खुद भी संजय गुप्ता की फिल्म ‘जज्बा’ से धमाकेदार वापसी करने वाली हैं.

ऐश्वर्य के जन्मदिन को लेकर बच्चन परिवार की योजना के बारे में पूछे जाने पर सूत्र ने बताया, “कोई बड़ी पार्टी आयोजित नहीं की गई है. ऐश अपना जन्मदिन अभिषेक, सास-ससुर, अपने माता-पिता, भाई-भाभी और बेटी आराध्या के साथ मनाएंगी.”

सूत्र ने बताया, “सब लोग मंदिर दर्शन के लिए जा सकते हैं. इसके अलावा ऐश्वर्य कोई धूम धड़ाका या पार्टी करने के मूड में नहीं हैं.”

Tags: , ,