‘शशि के बाद खूबसूरत, सलमान’

Tuesday, May 12, 2015

A A

ऋषि कपूर-कलाकार

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ऋषि कपूर को खूबसूरती के मामले में अपने चाचा शशि कपूर के बाद सलमान खान ही नज़र आते हैं. हालांकि उन्हें ऋतिक रोशन तथा अपना बेटा रणबीर कपूर भी खूबसूरत लगते हैं. कुल जमा ऋषि कपूर की नज़र में शशि कपूर बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कलाकार रहें हैं तथा आज के अभिनेताओं में सलमान सबलसे खूबसूरत हैं. बकौल ऋषि कपूर ऋतिक रोशन तो यूनानी देवताओं के समान सुंदर हैं. अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर को लगता है कि बॉलीवुड में तीन अभिनेता ऐसे हैं, जो दिग्गज अभिनेता और उनके चाचा शशि कपूर की तरह खूबसूरत हैं और वो तीन अभिनेता हैं-सलमान खान, ऋतिक रोशन और उनके बेटे रणबीर कपूर. ऋषि ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, “शशि कपूर के बाद सलमान खान ही खूबसूत अभिनेता हैं. वह क्या कमाल लगते हैं.”

ऋषि ने ट्विटर पर अपने चाचा शशि कपूर के बारे में अपनी भावनाएं और राय जाहिर की, जिन्हें रविवार को मुंबई के पृथ्वी थियेटर में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार प्रदान किया गया.

उन्होंने आगे लिखा, “माफ करना, ऋतिक मेरे बच्चे, तुम्हें कैसे भूल सकता हूं. सॉरी डुग्गु, तुम तो यूनानी देवता लगते हो. लव यू बच्चा.”

बेटे रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘बेशरम’ में काम कर चुके ऋषि ने खूबसूरत अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए रणबीर का भी नाम लिया.

उन्होंने लिखा, “लेकिन मेरे लिए तो मेरा बेटा मेरी आंख का तारा है. एक फिल्मी हीरो को जैसा होना चाहिए, बिल्कुल वैसा ही है रणबीर. जय माता दी.”

Tags: , , ,