आमिर के बाद कमल हासन की ‘pk’

Thursday, February 12, 2015

A A

कमल हासन

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान के बाद कमल हासन एलियन ‘पीके’ बनने जा रहें हैं. फिल्म ‘पीके’ की सफलता से ऐसा लगता है कि इसके तमिल रीमेक फिल्म का नाम न बदला जाये क्योंकि इससे पहले फिल्म निर्माण कंपनी जेमिनी फिल्म सर्किट ने राजकुमार हिराणी की दो फिल्मों का तमिल रीमेक किया था तथा उनका नाम बदल दिया था. कमल हासन भी आमिर खान के समान फिल्म ‘पीके’ के तमिल रीमेक में एलियन का किरदार करेंगे. सुपरस्टार कमल हासन हिंदी फिल्म ‘पीके’ की तमिल रीमेक में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं. फिल्मकार राजकुमार हिरानी की ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ की रीमेक ‘वसूल राजा एमबीबीएस’ और ‘थ्री ईडियट्स’ की रीमेक ‘ननबन’ बना चुकी फिल्म निर्माण कंपनी जेमिनी फिल्म सर्किट ‘पीके’ का रीमेक बनाने की तैयारी में है.

फिल्म निर्माण कंपनी के एक करीबी सूत्र ने कहा, “जेमिनी फिल्म सर्किट ने फिल्म के रीमेक के अधिकार खरीदे हैं और इसमें कमल हासन मुख्य भूमिका निभा सकते हैं. जेमिनी पहले भी हिरानी की दो फिल्मों के रीमेक बना चुकी है और ‘पीके’ से काफी प्रभावित है.”

एक सूत्र ने कहा, “कमल हासन अपनी पसंद का निर्देशक चुनेंगे, वह फिल्म का निर्देशन स्वयं भी कर सकते हैं.”

‘पीके’ का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है और सुपरस्टार आमिर खान ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म हिंदी फिल्म जगत में सुपरहिट रही थी.

हासन इस समय तमिल फिल्म ‘उत्तम विलेन’ और ‘पापनाशम’ में व्यस्त हैं.

Tags: , , ,