आदित्य ने की ‘बेफिक्रे’ की घोषणा

Monday, September 28, 2015

A A

आदित्य चोपड़ा

लॉस एंजेलिस | मनोरंजन डेस्क: आदित्य चोपड़ा सात साल बाद फिल्म ‘बेफिक्रे’ के निर्देशन से वापसी कर रहे हैं और इसका ऐलान करने के लिए उन्होंने बहुत ही खास दिन चुना है. अपने पिता और फिल्म उद्योग के सबसे बड़े निर्देशक कहे जाने वाले यश चोपड़ा की 83वीं जयंती पर उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का नाम बताया. ‘बेफिक्रे’ की आधिकारिक घोषणा करते हुए आदित्य ने इसे अपने करियर की सबसे रिस्की फिल्म करार दिया है. उन्होंने 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ का निर्देशन किया था. वहीं फिल्म बिरादरी इस ‘विशेष उपहार’ को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं. आदित्य चोपड़ा ने ई-लेटर के जरिए इस फिल्म का ऐलान किया.

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में करण जौहर भी थे. उन्होंने आदित्य के साथ अपने संबंध को साझा किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “आदित्य चोपड़ा मेरे गुरु और मेरे शिक्षक हैं. वह जो कर रहे हैं उसे देखने से अच्छा मेरे लिए कुछ नहीं है.”

उदय चोपड़ा ने कहा, “यह बहुत अच्छा दिन है. जयंती मुबारक हो. और मैं यह देखकर खुश हूं कि मेरे भाई ने आज अपनी अगली फिल्म की घोषणा की.”

आदित्य चोपड़ा ने ई-लेटर के जरिए इस फिल्म का ऐलान किया. उन्होंने लिखा, “अपने पिता के आर्शीवाद से मैं उनकी 83वीं जयंती पर सात साल बाद अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान कर रहा हूं.”

इस अनोखे ई-लेटर में आदित्य चोपड़ा ने अपने पिता के साथ काल्पनिक बातचीत भी लिखी है. आदित्य की आखिरी फिल्म 2008 की ‘रब ने बना दी जोड़ी’ थी. सात साल से उन्होंने और कोई फिल्म डायरेक्ट नहीं की है. उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता हमेशा यश राज फिल्मस की बड़ी फिल्मों का निर्देशन चाहते थे और यह नई फिल्म वैसी नहीं है.

वहीं विशाल ददलानी को फिल्म की घोषणा का तरीका पसंद आया. उन्होंने ट्वीट किया, “यशराज जी की जन्मदिन पर ‘बेफिक्रे’ को घोषणा का तरीका पसंद आया.”

लेखक-निर्देशक मिलाप झवेरी ने कहा, “पसंदीदा निर्देशक की अगली फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.”

Tags: , , , ,