दर्शकों के प्यार से बड़ा नहीं ऑस्कर: रणबीर

Friday, September 27, 2013

A A

रणबीर कपूर- अभिनेता

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक निजी कॉलेज पहुंचे सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा कि दर्शकों से उन्हें जो प्यार मिला है उसके सामने ऑस्कर अवार्ड कुछ नहीं है. रणबीर की मौजूदगी को लेकर कॉलेज के छात्र-छात्राओं में भारी उत्साह देखा गया.

पहली बार अपने समक्ष रणबीर कपूर की एक झलक पाने के लिए छात्र-छात्राओं और बाकी लोगों को धक्कामुक्की का सामना भी करना पड़ा. रणबीर अपनी फिल्म ‘बेशरम’ के प्रमोशन के लिए यहां आए थे.

रणबीर सुबह साढ़े 12 बजे शंकराचार्य कॉलेज पहुंचे जहां उन्होंने पत्रकारों को संबोधित किया. एक सवाल के जवाब में रणबीर ने युवाओं को अपने माता-पिता का सम्मान करने की नसीहत भी दी.

उन्होंने पत्रकारों को अपनी फिल्म ‘बेशरम’ के बारे में जानकारी दी. फिल्म में मनोरंजन के साथ युवाओं को भी संदेश दिया गया है. उन्होंने रायपुर में आकर बहुत खुशी जताई तथा भीड़ को देखकर भी वे काफी खुश हो गए.

पत्रवार्ता के बाद रणबीर कॉलेज के ग्राउंड पहुंचे जहां करीब पांच हजार से अधिक छात्र-छात्राओं उन्हें देखने के लिए मौजूद थे. बताया जा रहा है कि रणबीर के रायपुर आने की जानकारी अचानक मिली तो बड़ी संख्या में युवा प्रशंसक सेजबहार स्थित शंकराचार्य कॉलेज परिसर पहुंच गए.

रणबीर कॉलेज परिसर में ‘बेशरम’ के गाने के साथ थिरकते रहे और उनके साथ पूरे कॉलेज में युवाओं ने भी जोश के साथ डांस किया. जब रणबीर वापसी के लिए निकले तो कॉलेज में भीड़ की वजह से धक्कामुक्की की स्थिति बन गई. बहुत सारे युवा जो रणबीर के साथ फोटो खिंचाने के लिए आए थे वे भी फोटो नहीं खिंचा पाए.

Tags: , , ,