‘एक्शन जैक्सन’ फ्लाप न हो जाये!

Tuesday, December 9, 2014

A A

'एक्शन जैक्शन'

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: अब फिल्म विश्लेषक शंका व्यक्त कर रहें हैं कि कहीं फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ फ्लाप न हो जाये. फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ ने चार दिनों में केवल 28 करोड़ रुपयों की कमाई की है जबकि इसे बनाने में ही 75 करोड़ रुपयों का खर्च आया है. बड़े धूमधाम के साथ लांच की गई प्रभुदेवा की फिल्म अपनी उम्मीदों के अनुरूप कमाई नहीं कर पा रही है. अजय देवगन अभिनीत ‘एक्शन जैक्सन’ ने रिलीज के पहले तीन दिनों में 28 करोड़ रुपये की कमाई की है. एक फिल्म व्यापार विश्लेषक का कहना है कि कमाई जारी रहने को लेकर संदेह है. प्रभुदेवा निर्देशित ‘एक्शन जैक्सन’ पांच दिसंबर को रिलीज हुई, जिसने पहले दो दिनों में 19 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म करीब 75 करोड़ रुपये के बजट से बनी है.

मल्टीमीडिया कंबाइन्स के राजेश थडानी ने कहा, “बजट को देखते हुए फिल्म को न्यूनतम 15 या 20 करोड़ रुपये का उछाल मिलना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसने पहले तीन दिनों में महज 28 करोड़ रुपये कमाए. यह शायद ज्यादा देर तक न टिक पाए.”

फिल्म व्यापार विश्लेषक कोमल नाहटा ने पूर्व में इसे ‘बहुत साधारण और घिसी-पिटी’ फिल्म बताई थी. यदि फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ फ्लाप हो जाती है तो इससे अजय देवगन तथा सोनाक्षी के करियर पर विपरीत प्रभाव पड़ने की संभावना है.

Tags: , , , ,