अभिनय करीना का जुनून

Tuesday, March 3, 2015

A A

करीना कपूर- अदाकारा

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: कपूर खानदान की ‘बेबो’ याने करीना कपूर के लिये अभिनय एक जुनून के समान है. करीना इसके अलावा किसी और चीज के लिये सोच ही नहीं सकती है और न ही उसके पास फैशन, फिल्म निर्माण, निर्देशन, गायन के लिये समय है. इसी कारण से खुद का ‘फैशन कलेक्शन’ शुरु करने का प्रस्ताव मिलने पर भी करीना ने उसे ठुकरा दिया था. मौजूदा समय में फिल्म कलाकार अभिनय के अलावा भी फैशन, फिल्म निर्माण, निर्देशन, गायन जैसे दूसरे क्षेत्रों में संभावनाएं तलाश रहे हैं, वहीं अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उनका जुनून अभिनय है और वह दूसरे विकल्पों से दूर ही रहना चाहती हैं.

करीना ने दिल्ली में मैग्नम आईसक्रीम पार्लर के लांच पर कहा, “मुझे अपना खुद का फैशन संग्रह शुरू करने का प्रस्ताव मिला था, लेकिन इस वक्त मैं फिल्मों से ध्यान नहीं हटाना चाहती हूं, अभिनय मेरा जुनून है. मुझे नहीं लगता कि मैं अभी फिल्म निर्माता बन सकती हूं.” अभिनय के अलावा करीना को मिठाई खाना पसंद है. अपने मिठाई खाने पर करीना का कहना है, “मुझे मिठाइयों का चस्का है. इसलिए सोमवार से शुक्रवार तक मैं अपनी पोषकयुक्त डाइट पर कायम रहती हूं, लेकिन शुक्रवार शाम या शनिवार को मनचाहा खाती या करती हूं.”

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मेरे पास कुछ और जिम्मेदारी लेने के लिए समय है या मैं उस स्तर तक पहुंची हूं. सबसे बड़ी बात अभिनय के अलावा मेरी किसी और चीज में दिलचस्पी नहीं है.”

अभिनेता सैफ अली खान से विवाह कर चुकीं 34 वर्षीया करीना कबीर खान की ‘बजरंगी भाईजान’ और अभिषेक चौधरी की ‘उड़ता पंजाब’ की शूटिंग की तैयारी कर रही है.

करीना ने कहा, “मुझे नए लोगों के साथ काम करना अच्छा लगता है. कबीर हो, अभिषेक या राजकुमार गुप्ता..इनके साथ मैं पहली बार काम कर रही हूं.”

Tags: ,