‘गब्बर नहीं नाचेगा’

Wednesday, March 25, 2015

A A

'गब्बर इज बैक'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘खिलाड़ी कुमार’ ने कहा कि फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ का गब्बर ठुमके नहीं लगायेगा. जबकि यह माना जा रहा है कि अक्षय कुमार अफने हर फिल्म के समान ‘गब्बर इज बैक’ में भी ठुमके लगायेंगे. वैसे इसके बहले के ‘गब्बर’ ने फिल्म ‘शोले’ में भई ठुमके न लगाकर, बसंती से ठुमके लगवाये थे. अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में ठुमका नहीं लगाएंगे, जबकि वह अब तक की अपनी लगभग सभी फिल्मों में ठमकें लगा चुके हैं. अक्षय का कहना है कि इस फिल्म में उनके किरदार को नाचने की जरूरत नहीं है. उन्होंने हालांकि बताया कि फिल्म में तीन-चार गाने हैं. अक्षय ने ‘गब्बर इज बैक’ के ट्रेलर लांच के मौके पर संवाददाताओं को बताया, “यह गब्बर हटकर है, वो गब्बर खलनायक था और यह नायक है. इस फिल्म का उस फिल्म से कुछ लेना-देना नहीं है. यह ‘शोले 2′ नहीं है. दोनों किरदार जुदा हैं.”

अक्षय ने यहां सोमवार को ‘गब्बर इज बैक’ के ट्रेलर लांच के मौके पर संवाददाताओं को बताया, “यह नृत्य केंद्रित फिल्म नहीं है, इसलिए इसमें आपको गब्बर नाचता नहीं दिखेगा. हालांकि, फिल्म में जरूरत के हिसाब से तीन-चार गाने हैं.”

‘गब्बर इज बैक’ का निर्देशन मशहूर दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक क्रिश और इसका निर्माण संजय लीला भंसाली व वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स ने किया है. इसमें अभिनेत्री श्रुति हासन भी हैं.

यह तमिल फिल्म ‘रमन्ना’ का रीमेक है. इसमें अक्षय एक ईमानदार, जागरूक और भ्रष्टाचार विरोधी व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ का ट्रेलर लांच कर दिया गया है.

Tags: , ,