प्रणब-मोदी ‘आप की अदालत’ में

Sunday, November 30, 2014

A A

'आप की अदालत'- टीवी शो

नई दिल्ली | एजेंसी: ‘आप की अदालत’ में प्रणब, मोदी तथा देश के बड़ी-बड़ी हस्तिया शिरकत करने जा रही हैं. जाहिर है कि जब इतने लोग एक साथ होंगे तो उन्हें ‘आप की अदालत’ के कटघरे में बैठाया नहीं जा सकता है. मौका कुछ दूसरा है बहरहाल ‘आप की अदालत’ में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से लेकर कई मंत्री तक भाग लेने वाले हैं. उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं सरकार के अन्य मंत्री 21 दिसंबर को मशहूर टेलीविजन शो ‘आप की अदालत’ की 21वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. यह शो वर्ष 1993 से प्रसारित हो रहा है. कार्यक्रम में शीर्ष नौकरशाह, न्यायाधीश और क्रिकेटर भी मौजूद रहेंगे.

‘इंडिया टीवी’ की प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ऋतु धवन ने रविवार को एक बयान में कहा, “इस दौरान दिवंगत बाल ठाकरे, राजेश खन्ना, राजेश पायलट, प्रमोद महाजन और गजल गायक जगजीत सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी, जो शो में आए थे.”

इंडिया टीवी के अध्यक्ष एवं प्रधान संपादक रजत शर्मा ने कहा, “आप की अदालत’ भारत की पिछले 21 वर्षो की यात्रा का पर्याय है. इसका समय की रेत पर अपनी अमिट छाप छोड़ने का सिलसिला जारी है.”

Tags: , , , , , , , , , , , ,