20 तारीख को हटेगा ‘पी.के.’ का ट्रांजिस्टर!

Thursday, August 14, 2014

A A

आमिर खान का नग्न पोस्टर

मुंबई | एजेंसी: फिल्म ‘पी. के.’ का पोस्टर इतना हिट हुआ है जितना शायद ही कोई दूसरा पोस्टर हिट हुआ होगा. इसका कारण आमिर खान की बच्चों के समान पेश की गई पोस्टर है. बच्चे जहां पर कपड़े से अपनी नग्नता को ढकने का प्रयास करते हैं आमिर खान पोस्टर में वहां पर ट्रांजिस्टर पकड़े हुए हैं. बालीवुड में इससे पहले फिल्म बॉबी के पोस्टरों को लेकर ऐसा विवाद हुआ था.

‘पी. के.’ के दूसरे पोस्टर में आमिर खान की नग्नता को ढकने वाला ट्रांजिस्टर गायब रहेगा. इसका खुलासा स्वंय आमिर खान ने किया है. यह पोस्टर अब 15 अगस्त के बजाये 20 अगस्त को रिलीज होगा.

अपने ‘नग्न’ पोस्टर के बाद सुर्खियों में आई आमिर खान की आगामी फिल्म ‘पी.के.’ का दूसरा पोस्टर 20 अगस्त को जारी होगा. आमिर कहते हैं कि दूसरे पोस्टर में तो उनके हाथ में ट्रांजिस्टर भी नहीं है. ‘पी.के.’ के पहले पोस्टर में मिस्टर परफेक्शनिस्ट पूरी तरह नंगे दिखे. इसमें वह एक छोटे से ट्रांजिस्टर से अपनी नग्नता छिपाते दिख रहे थे. पहले पोस्टर को कुछ ने सराहा, जबकि कुछ ने उसकी निंदा कर उसे ‘प्रचार का हथकंडा’ करार दिया था.

आमिर ने यहां बुधवार को ‘माय मराठी’ किताब के विमोचन के मौके पर संवाददाताओं को बताया, “हम हमारी ‘पी.के.’ का दूसरा पोस्टर 20 अगस्त को जारी कर रहे हैं और उसमें तो मैंने कोई ट्रांजिस्टर भी नहीं पकड़ रखा.”

‘पी.के.’ में वह भोजपुरी बोलते नजर आएंगे. आमिर कहते हैं कि इसके लिए उन्होंने दो साल तक एक भाषा गुरु से विशेष प्रशिक्षण लिया.

राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त, सुशांत सिंह राजपूत और अनुष्का शर्मा भी हैं. फिल्म 19 दिसंबर को रिलीज होगी. बालीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से लोकप्रिय आमिर खान के फिल्म ‘पी. के.’ के दूसरे संस्करण के लिये 20 अगस्त तक इंतजार करना पड़ेगा.

आमिर के करीबी सू्त्रोें का कहना है कि 14 अगस्त को शाहरुख खान के फिल्म हैप्पी न्यू इयर का प्रोमो लांच होने वाला है इस कारण से आमिर खान ने ‘पी.के.’ के दूसरे पोस्टर को लांच करने की तारीख एक हफ्ते पीछे कर दी है.

Tags: , , , , ,