pk में अनुष्का, ट्रांजिस्टर के साथ कपड़े में भी

Friday, October 17, 2014

A A

फिल्म पीके का पोस्टर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म पीके के चौथे पोस्टर में अभिनेत्री अनुष्का ने कपड़े पहन कर ही ट्रांजिस्टर थामना कबूल किया है. अपने फिल्म पीके के पहले पोस्टर में आमिर के ट्रांजिस्टर के साथ वाले पोस्टर ने धमाल मचा दिया था. उल्लेखनीय है कि फिल्म पीके के पहले पोस्टर में आमिर खान ने कपड़े नहीं पगने थे तथा केवल ट्रांडिस्टर से अपने नंगेपन को ढाक कर रखा था. आमिर खान अपनी हर फिल्म के रिलीज होने से पहले ऐसा कुछ करते हैं कि दर्शकों की दिलचस्पी उनकी फिल्मों में बढ़ जाये. बताया जा रहा है कि आमिर खान ने फिल्म पीके के चौथे पोस्टर के जारी किये जाने की घोषणा की थी. उसी समय से कयासों का बाजार गर्म था कि अभिनेत्री अनुष्का का पोस्टर कैसा होगा.

बहरहाल, पीके के पोस्टरों के चलते यह उम्मीद की जा रही है कि फिल्म हिट होने वाली है. आमिर खान को बालीवुड में मिस्टर परफेक्सनिष्ठ को तौर पर जाना जाता है परन्तु किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि उनकी परफेक्सनिस्ट की परिभाषा में न्यूड होकर तस्वीर खिचवाना भी आता है. अनुष्का का परिचर देते हुए आमिर ने ट्वीट किया ‘ई देखा…हमार जग्गु…टिरान्जिस्टर के साथ’. फिल्म में अनुष्का के किरदार का नाम जगत जननी हैं.

अनुष्का ने पोस्ट किया ‘कंफ्यूज हो गए? मैं पीके नहीं हूं. मेरा नाम है जगत जननी. हां, जगत जननी.’

आमिर ने इस पोस्ट में अनुष्का को ज्वॉइन किया जिसमें वह उनके साथ जेल में हैं, टू व्हीलर पर पीछे बैठे हुए हैं, साइकलिंग कर रहे हैं.

Tags: , , , ,