बालीवुड के ‘खान ब्रदर्स’ की फिल्म कब बनेगी?

Monday, December 8, 2014

A A

सलमान-शाहरुख-आमिर-खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड में तीनों खानों का रुतबा चलता है इसलिये दर्शकों की ख्वाइस है कि इन तीनों खानों को एक साथ फिल्मी पर्दे पर देखा जाये. जाहिर है कि तीनों खानों के नाम से ही फिल्म चल निकलेगी. आमिर खान ने कहा है कि जब भी बालीवुड के ‘तीनों खान’ शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को लेकर कोई फिल्म बनेंगी वे उसमें काम करके खुश होंगे. बालीवुड में चीनों का खानों का काफी नाम है तथा इन्हें लेकर बनाई जाने वाली अधिकतर फिल्में हिट भी होती हैं. ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान ने कहा है कि बॉलीवुड के ‘खान’ को लेकर बनाई जाने वाली फिल्म मजेदार होगी और उन्हें इसमें अभिनय करके खुशी होगी. बॉलीवुड की लोकप्रिय खान तिकड़ी हाल में एक मंच पर साथ-साथ नजर आई.

यह पूछे जाने पर कि सलमान और शाहरुख खान के साथ एक फिल्म करने की कोई योजना है? जवाब में आमिर ने कहा, “मुझे सच में लगता है कि हम तीनों को लेकर बनाई जाने वाली फिल्म मजेदार होगी. अगर हम तीनों को कहानी पसंद आई, तो यकीनन हमें इसमें काम करके खुशी होगी.”

आमिर फिलहाल अपनी नई फिल्म ‘पीके’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जो 19 दिसंबर को रिलीज होगी. आमिर ने कहा कि फिलहाल उन्होंने न तो कोई फिल्म साइन की है और न ही अगले साल अपना धारावाहिक ‘सत्यमेव जयते’ ही करने जा रहे हैं.

Tags: , , , , ,