जीवन में भी परफेक्टनिस्ट आमिर

Friday, March 11, 2016

A A

आमिर खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान कहां हैं और क्या कर रहे हैं? हर हिंदुस्तानी यह बात जानना चाहता है, क्योंकि ‘मिस्टर परफेक्टनिस्ट’ ने अपनी इमेज ही कुछ ऐसी ही बनाई है. उनके उनका 51वें जन्मदिन पर उनकी मां अपने बेटे को पास देखना चाहती हैं, वह उनका कहना नहीं टाल सके. फिलहाल वह ‘दंगल’ की शूटिंग पंजाब के जालंधर में खत्म करके अपने बेटे से मिलने लॉस ऐंजेलिस निकल गए हैं. इससे पहले आमिर ने जालंधर में खूब पसीना बहाया.

कुश्ती पहलवान वाले किरदार के लिए उन्होंने कुश्ती चैंम्पियन सुशील कुमार से ट्रेनिंग भी ली. आमिर से जुड़े एक खास सूत्र ने बताया कि आमिर को अभी करीब 30 से 40 किलोग्राम वजन घटाना होगा, ताकि वह किरदार के जवानी वाले फ्रेम में फिट बैठ सकें.

आनेवाले 14 मार्च को उनका 51वां हैपी बर्थडे है यानी गोल्डन के बाद डायमंड इयर में आने का पहला साल. या फिर ये कहें कि गोल्डन जुबली मनाने का समय.

सूत्रों ने पुष्टि की है वह इस समय यूएस में हैं. आमिर 21 साल के बेटे जुनैद से मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ते. जुनैद वहां फिल्म एंड एक्टिंग का कोर्स कर रहा है. खबर है कि आमिर पेरेंट्स मीटिंग में अपने बेटे से मिलने गए हैं.

कयास यह भी लगाया जा रहा है कि वह अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाएंगे. लेकिन उनकी 80 साल की मां जीनत हुसैन का क्या! वह अपने आमिर को 14 मार्च को अपने पास देखना चाहती हैं.

आमिर खान फिर पड़े ना पशोपेश में! लेकिन वह अपने जीवन में भी परफेक्टनिस्ट हैं, ये बात शायद ही कम लोगों को पता है.

सूत्रों की मानें तो आमिर अपनी मां के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे. लेकिन कब, कैसे और किस तरह.. इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है.

Tags: ,