फिल्मों का विरोध लोकप्रियता के लिये: आमिर

Thursday, February 12, 2015

A A

आमिर खान- अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान ने कहा फिल्मों का विरोध सस्ती लोकप्रियता पाने के लिये किया जाता है. उदाहरण के तौर पर आमिर खान ने बताया कि राजकुमार हिराणी पर फिल्म ‘पीके’ की कहानी चुराने का आरोप लगा दिया गया. जिससे विरोध करने वाले का नाम सुर्खियां में आ गया. ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान को लगता है कि फिल्में अब लोकप्रियता के भूखे लोगों का आसान सा शिकार बन गई हैं. आमिर की पिछली फिल्म ‘पीके’ को रिलीज से पूर्व व उसके बाद भी तमाम विवादों का सामना करना पड़ा था.

आमिर यहां ‘युवा फॉर गवर्नेस’ कार्यक्रम में उपस्थित थे. उनसे उन विवादित फिल्मों के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए कहा गया, जो विवादों के चलते सफल होती हैं. आमिर की फिल्म ‘पीके’ अपने पोस्टर के जारी करने के समय से ही विवादों में आ गई ती परन्तु उसने पहली बार 300 करोड़ रुपयों की कमाई की.

आमिर ने कहा, “जब लोग फिल्म पसंद करते हैं, तो यह हिट होती है. हम जब हिट कहते हैं तो हमारा आशय होता है कि लोगों को फिल्म पसंद है. फिल्म हिट होने की एकमात्र वजह महज यह है कि आपने उसे कितना अच्छा बनाया है.”

उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आजकल प्रत्येक फिल्म किसी विवाद या अन्य पचड़े में पड़ जाती है. निर्देशक राजकुमार हिरानी पर ‘पीके’ में साहित्य चुराने का मामला दर्ज कराया गया है. मामला दर्ज कराने वाले का नाम पहले पेज पर आ गया, वह यही चाहता था. इसलिए अब लोकप्रियता पाना बहुत आसान हो गया है.”

Tags: , , ,