‘सुल्तान’ के लिये बेताब आमिर

Wednesday, February 17, 2016

A A

आमिर खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान दिल थामकर सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं. दरअसल आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के पहले ही सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ रिलीज होगी. आमिर ‘दंगल’ में तथा सलमान ‘सुल्तान’ में एक समान कुश्तीबाज का किरदार कर रहें हैं. अब दोनों में कौन बेहतर कुश्तीबाज है यह फिल्मों के रिलीज होने के बाद ही पता चल सकेगा. अभिनेता आमिर खान का कहना है कि उन्हें ‘दबंग’ सलमान खान की आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ से बहुत उम्मीदें हैं और वह इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आमिर ने सोनम कपूर की आगामी फिल्म ‘नीरजा’ की स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, “सलमान की फिल्में हमेशा ही अच्छी होती हैं, इसलिए मुझे उनकी ‘सुल्तान’ से बहुत उम्मीदें हैं. बाकी लोगों की तरह ही मैं भी दिल थामकर इसका इंतजार कर रहा हूं. यकीनन यह एक बहुत अच्छी फिल्म होगी.”

‘सुल्तान’ में सलमान हरियाणा के एक कुश्तीबाज की भूमिका में हैं, फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं. आमिर भी अपनी अगली फिल्म ‘दंगल’ में कुश्तीबाज की भूमिका निभा रहे हैं.

आमिर ने ‘दंगल’ के अपने लुक के बारे में कहा, “यह ’3 इडियट्स’ नहीं बल्कि ‘गजनी’ के लुक से मिलता-जुलता है. मैंने छह महीनों में 25 किलोग्राम वजन बढ़ाया है और भारी-भरकम शरीर के साथ शूटिंग करना तकलीफदायक है.”

‘सुल्तान’ इस साल ईद जबकि ‘दंगल’ क्रिसमस पर रिलीज होगी.

Tags: , , , ,