‘NH10′ को ‘A’ सर्टिफिकेट स्वीकार: अनुष्का

Friday, March 6, 2015

A A

अनुष्का शर्मा-'एनएच 10'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अनुष्का शर्मा को अपनी फिल्म ‘एनएच10′ के लिये ‘ए’ प्रमाण पत्र स्वीकार है परन्तु वह फिल्म के ऑडियो तथा वीडियो के साथ समझौता नहीं कर सकती. जाहिर है अनुष्का शर्मा उन ऑडियो को दर्शकों को दिखाना चाहती है जिसके कारण सीबीएफसी ने उसे ‘ए’ प्रमाण पत्र दिया है. ‘ए’ प्रमाण पत्र के बाद भई अनुष्का को गर्व है कि उसने फिल्म की कहानी के साथ समझौता नहीं किया है. अभिनेत्री-निर्मात्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘एनएच10′ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने मंजूरी दे दी है. सीबीएफसी ने कुछ ऑडियो और एक वीडियो कट के साथ फिल्म को मंजूरी दे दी, जिसके बाद वह सहज हो गई हैं. उनका कहना है कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक कोशिशें नहीं करनी पड़ी. अनुष्का ने कहा कि फिल्म को ‘ए’ प्रमाण पत्र मिलने के बावजूद उन्होंने फिल्म की कहानी के साथ कोई समझौता नहीं किया.

अनुष्का शर्मा ने एक कार्यक्रम के दौरान बुधवार को कहा, “हम अपनी फिल्म के साथ समझौता नहीं करना चाहते थे. हमें एक वीडियो कट और कुछ ऑडियो कट के साथ फिल्म के लिए ‘ए’ प्रमाण पत्र मिला है, जिसे हमने स्वीकार कर लिया है.”

उन्होंने कहा, “हमने फिल्म की कहानी के साथ कोई समझौता नहीं किया. हमने फिल्म में उस हिस्से के साथ कोई समझौता नहीं किया जिसे हम दर्शकों को दिखाना चाहते थे. जो कुछ भी हुआ है हम उससे खुश हैं.”

26वर्षीय अनुष्का को लगता है कि फिल्मों का केवल प्रमाणीकरण किया जाना चाहिए, क्योंकि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वह फिल्म देखना चाहता है या नहीं.

फिल्म ‘एनएच10′ को नवदीप सिंह ने निर्देशित किया है.

Tags: , ,