कलारचना

सोनाक्षी के कमाल को थप्पड़ के 7हजार समर्थक

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सोनाक्षी सिन्हा द्वारा कमाल आर खान को थप्पड़ मारने के ट्वीट को 7000 लोगों ने रीट्वीट किया है. सोनाक्षी में ट्वीट किया था कि महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कमान आर खान को उलटा लटकाकर थप्पड़ मारना चाहिये. सोनाक्षी ने कहा था कि जो इसका समर्थन करते हैं वे इसे ट्वीट को रीट्वीट करे. सोनाक्षी के ट्वीट को करीब 7000 लोगों नें रीट्वीट करके कमान खान को थप्पड़ मारने का समर्थन किया है. सोनाक्षी ने ट्वीट किया था, “प्लीज़ मेरी इस बात को रीट्वीट करें अगर आपको लगता है कि कमाल आर ख़ान महिलाओं की इज़्ज़त नहीं करते. बेकार की जगह घेरते हैं और उल्टा लटकाकर चार चांटे खाने योग्य हैं.” उल्लेखनीय है कि कमाल आर खान ने टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लिया था.

दरअसल, कमाल खान ने बालीवुड के सबसे सेक्सी अभिनेत्री कौन है पर अपने पहलकदमी पर एक कथित सर्वे शुरु किया था. इस सर्वे में उन्होंने बालीवुड के अभिनेत्रियों के शारीरिक बनावट को लेकर सर्वे करना शुरु किया था. उन्होंने दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा पर कुछ ऐसी टिप्पणियां कर दीं जो सोनाक्षी को नागवार गुज़रीं. जाहिर है कि इससे सोनाक्षी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने कमान खान को उल्टा लटकाकर थप्पड़ मारने की बात की थी.

सोनाक्षी के ट्वीट के बाद कमान खान ने कहा कि सोनाक्षी को इस सर्वे से अलग कर दिया जाता है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “सोनाक्षी. यह बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्री का चयन करने के लिए सिर्फ एक सर्वे है. अगर आपको ये अपमानजनक लग रहा है तो मैं आपको इस मुक़ाबले से बाहर करता हूं.” उल्लेखनीय है कि कमाल आर खान पहले भी अपनी टिप्पणियों को लेकर विवादों में पड़ चुके हैं. इस बार उनका सामना ‘बिहारी बाबू’ की बेटी सोनाक्षी से हुआ तथा मुंह की खानी पड़ी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!