शत्रुघ्न सिन्हा ने सीबीआई पर उठाये सवाल

Wednesday, December 16, 2015

A A

बिहार भाजपा नेता शत्रुघन सिन्हा

नई दिल्ली | संवाददाता: भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुये अरविंद केजरीवाल के सचिवालय पर छापेमारी को लेकर सवाल खड़े किये हैं. बिहारी बाबू ने छापेमारी की टाइमिंग को लेकर कई सवाल खड़े किये हैं.

अपने एक ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘मैं दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा पीएम के खिलाफ इस्तेमाल की गई गलत भाषा को सही नहीं ठहरा रहा, लेकिन राजनीति में समय का बड़ा खेल होता है और ये समय रेड के लिए सही नहीं था. मैं इस बात से हैरान हूं कि संसद सत्र के दौरान किसने छापेमारी का सुझाव दिया. जबकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल न सिर्फ काफी लोकप्रिय हैं बल्कि जनता के चहेते भी हैं. मैं चाहूंगा कि वह लोग सही कदम उठाए जिनकी वजह से हमारी पार्टी और हमारे लोगों को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी.’

गौरतलब है कि इससे पहले भी बिहार चुनाव के समय शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा सरकार की आलोचना की थी. उन्होंने सीधे-सीधे तौर पर आरोप लगाया था कि भाजपा के कुछ नेता उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं. उन्होंने इसके अलावा नीतीश कुमार की प्रशंसा भी की थी. माना जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बगावत का मन बना लिया है और भाजपा उनके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है.

Tags: , , , , , , , , , ,