मोदी व राहुल में फर्क नहीं: अन्ना

Thursday, February 26, 2015

A A

अन्ना हजारे

लखनऊ | एजेंसी: अन्ना हजारे ने कहा मोदी तथा राहुल गांधी में कोई फर्क नहीं है. अन्ना हजारे ने आरोप लगाया कि दोनों उद्योगपतियों के लिये काम करते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार अपना वादा पूरा नहीं कर रही है. समाजसेवी अन्ना हजारे गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बिजनौर पहुंचे. बिजनौर में अन्ना हजारे ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कांग्रेस नेता राहुल गांधी में कोई अंतर नहीं है, दोनों सिर्फ उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं. जीवन विद्या प्रतिष्ठान गोविंदपुर खारी में वार्षिकोत्सव ‘मंथन’ के समापन पर आयोजित गोष्ठी में गुरुवार दोपहर पहुंचे अन्ना ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा, “केंद्र सरकार जिन उम्मीदों से आई थी, वे पूरी तरह धराशायी हो गई हैं. केंद्र सरकार अपना कोई भी वादा पूरा नहीं कर पा रही है. राहुल व मोदी में कोई अंतर नहीं है, दोनों जनता के लिए नहीं सिर्फ उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं.”

अन्ना ने भूमि अधिग्रहण बिल का विरोध करते हुए कहा कि भूमि का मालिक किसान है. उसकी मर्जी के बिना कोई भी उसकी भूमि को नहीं ले सकता. केंद्र सरकार अध्यादेश लाकर लोकतंत्र को खत्म करने पर तुली है.

अन्ना ने कहा कि युवाओं पर ही देश निर्माण की जिम्मेदारी है.

अन्ना के अलावा मंच पर मौजूद गोविंदाचार्य ने कहा कि विदेशी ताकतें हमारे देश को खोखला कर रही हैं. उन्होंने विदेशी वस्तुओं का बहिष्कार कर स्वदेशी वस्तुओं को अपनाने पर बल दिया.

Tags: , , , , , ,