अमिताभ ने ऋषि को भेजा वीडियो संदेश

Saturday, October 11, 2014

A A

अमिताभ बच्चन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बिग बी का अपने प्रशंसकों को जवाब देने का तरीका नायाब है. अमिताभ बच्चन ने अपने 72वें जन्म दिन पर अपने प्रशंसकों में से एक ऋषि को वीडियों क्लिप ट्विटर के द्वारा भेजा तथा उसका शुक्रिया अदा किया. मशहूर हस्तियां अपने अपने अंदाज में अपने प्रशंसकों को लुभाती हैं. अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने एक प्रशंसक के संदेश का जवाब ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप के माध्यम से दिया, जिसने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां भेजी थीं. अमिताभ ने ऋषि नाम के प्रशंसक को ट्विटर पर शुभकामना देते हुए एक वीडियो क्लिप का लिंक साझा किया.

अमिताभ ने वीडियो में कहा, “ऋषि, जैसा कि आप जानते हैं कि आपने 11 अक्टूबर को मेरे जन्मदिन पर ट्विटर के जरिये मुझे बधाई दी, तो मैं वीडियो से जवाब देने के अपने वादे को निभा रहा हूं.”

अमिताभ ने आगे कहा, “मैं आशा करता हूं कि आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा और आप आगे भी इस मंच के माध्यम से मेरे साथ जुड़े रहेंगे और मेरे ट्विटर परिवार का हिस्सा बने रहेंगे.”

अमिताभ ने अपने 72वें जन्मदिन पर अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए वीडियो संदेश का यह अनोखा तरीका अपनाया, ताकि वह अपने दर्शकों के प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा कर सकें. उल्लेखनीय है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ट्विटर पर खासे सक्रिय हैं तथा इसके माध्यम से अपने बारे में जानकारियां साझा करते रहते हैं.

Tags: , , ,